Dr. Suvi Swamy Treats Many Dangerous Diseases Including Cancer Through Ayurvedic Method

Dr. Suvi Swamy Treats Many Dangerous Diseases Including Cancer Through Ayurvedic Method

आयुर्वेदिक पद्धति से कैंसर सहित कई खतरनाक बीमारियों का इलाज करती हैं डॉ सुवि स्वामी

आयुर्वेद एक ऐसे चमत्कारी उपाय के रूप में सामने आया है जो कई लाइलाज बीमारी में भी कारगर सिद्ध होता है। डॉ. सुवि स्वामी एक ऐसी ही हीलर हैं जो आयुर्वेदिक पद्धति से कई खतरनाक रोगों का इलाज करती हैं। वह कैंसर स्पेशलिस्ट हैं और ट्यूमर व कैंसर जैसी घातक बीमारियों का इलाज आयुर्वेदिक दवाओं से करती हैं। गुजरात, छत्तीसगढ़, बेंगलुरु और महाराष्ट्र में उन्होंने कई कैंसर मरीजों को आयुर्वेद से ठीक किया है। बहुत जल्द उनका अस्पताल भी खुलने वाला है। साईं धाम जैसे कई ट्रस्ट से भी वह जुड़ी हुई हैं। डॉ. सुवि स्वामी की विशेषता यह है कि मरीजों के लिए वह बेस्ट मेडिसिन खुद बनाती हैं। हीलिंग के क्षेत्र में भी वह अद्भुत परिणाम देती हैं।

पंचकोश बेस्ड कैंसर चिकित्सा के लिए डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजी गई डॉ सुवि स्वामी ने मुम्बई में आईएलएस हेल्थ केयर भी लॉन्च किया है। यह हेल्थ केयर डॉ सुवि स्वामी अपने जीवन साथी बिजनेसमैन मनीष स्वामी के साथ चलाती हैं। 

उल्लेखनीय है कि इस सुविधा के द्वारा कई जटिल बीमारियों का आयुर्वेदिक तरिके से इलाज किया जाता है। डॉ सुवि स्वामी के बताए गए प्रोटोकॉल की चर्चा विश्व स्तर पर की जाती है।

डॉ सुवि स्वामी ईश्वरा लाइफ साइंसेज के अंतर्गत पंचकोश आधारित मेडिटेशन के द्वारा कैंसर मरीजों की चिकित्सा कई साल से करती आ रही हैं। वह एक विख्यात और भरोसेमंद कैंसर थेरेपिस्ट हैं, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस में डॉक्टरेट ऑफ थेरेपी एंड पंचकोश बेस्ड कैंसर ट्रीटमेंट के लिए उपाधि से सम्मानित किया गया है। उन्होंने सैकड़ो कैंसर रोगियों के जीवन मे खुशियों को बिखेर दिया है।

डॉ सुवि स्वामी जीवन को शांति और सकारात्मक सोच के साथ जीने की प्रेरणा देती हैं। नकारात्मक विचारों से दूर रहने की वह सलाह देती हैं। वह ध्यान और संगीत को सुख शांति का सर्वश्रेष्ठ स्रोत मानती है। मेडिटेशन गुरु डॉ. सुवि स्वामी अध्यात्म के द्वारा लोगों की जिंदगी में आई बेचैनी पर कंट्रोल पाने का मंत्र बताती हैं। ईश्वरा लाइफ साइन्सेज़ के माध्यम से उन्होंने विज्ञान और अध्यात्म का अनुठा संगम किया है। ईश्वरा लाईफ़ साइंसेज (आईएलएस) मानसिक तनाव, चिंता और कई तरह के रोगों से निजात पाने का बेमिसाल केंद्र है।

     

आयुर्वेदिक पद्धति से कैंसर सहित कई खतरनाक बीमारियों का इलाज करती हैं डॉ सुवि स्वामी

Print Friendly, PDF & Email